ऋषभ पंत तलाश रहे नया घर, ट्वीट कर फैन्स से पूछी लोकेशन तो मिला जवाब- घरजमाई बन जाओ, घर लेने की क्या जरूरत


नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज फतह कर स्वदेश लौटे टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत नई दुविधा में फंस गए हैं. पंत ने अपनी चिंता ट्विटर के जरिए फैंस को बताई है साथ ही इस बारे में सुझाव भी मांगा है. ट्वटिर पर अपनी कशमकश को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि मैं घर खरीदना चाहता हूं, गुड़गांव सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताएं. 23 साल के ऋषभ पंत मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं और अब वे दिल्ली या उसके आसपास घर ढूंढ रहे हैं. ऋषभ पंत के सवाल पर फैन्स उन्हें रोचक सलाह दे रहे हैं.

ऋषभ पंत ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, ”जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब. गुड़गांव सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ.” सवाल के बाद पंत के फैंस उन्हें अपने-अपने शहर बुला रहे हैं. किसी ने जयपुर बुलाया तो किसी ने जोधपुर. एक फैन्स ने दिल्ली में ही घर लेने को कहा तो वहीं एक अन्य फैंस ने हैदराबाद का बुलावा भेज दिया.

ऋषभ पंत तलाश रहे नया घर, ट्वीट कर फैन्स से पूछी लोकेशन तो मिला जवाब- घरजमाई बन जाओ, घर लेने की क्या जरूरत

उनके सवाल पर एक अन्य फैन्स ने लिखा कि ये क्या बात हुई मेरे दिल में घर बना लो तो वहीं दूसरे फैंस ने लिखा कि मेरे दिल में रेंट फ्री रहते हो घर लेने की क्या जरूरत है. पंत के सवाल पर सलाह देने वालों का तांता लगा हुआ है यही कारण है कि एक अन्य फैन्स ने कहा कि विराट कोहली की बिल्डिंग में ही घर खरीद लो.

पंत के सवाल पर एक यूजर ने शादी करने की सलाह दे डाली और कहा कि शादी कर लो, घरजमाई बन जाओ, घर लेने की क्या जरूरत है. वहीं एक अन्य फैंन्स ने लिखा कि अभी घर लेने की जल्दी क्यों है कुछ दिन और रुक जाओ पीओके खाली होने वाला है.

ऋषभ पंत तलाश रहे नया घर, ट्वीट कर फैन्स से पूछी लोकेशन तो मिला जवाब- घरजमाई बन जाओ, घर लेने की क्या जरूरत

बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उनकी ही जमीं पर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 2-1 से मात दी थी. पहले मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था जबकि दूसरा टेस्ट ड्रॉ हो गया था. तीसरा और चौथा टेस्ट भारतीय टीम के रणबांकुरों ने अपने नाम कर ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हरा दिया था.

टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर ने की शादी, आईपीएल में उनकी टीम SRH ने इस अंदाज में दी बधाई

अजिंक्य रहाणे के मुरीद हुए टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच, बताया किस मामले में हैं विराट से अलग 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *