कैप्टन कोहली ने बताया- टीम इंडिया का कौनसा खिलाड़ी लड़कियों से भागता है दूर


क्रिकेट के मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज़ के लिए फेमस भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बेबाकी से अपनी बात कहने और हंसी-मज़ाक करने के लिए भी जाने जाते हैं. कुछ समय पहले कोहली कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में गए थे, जहां कपिल ने उनसे कई मज़ेदार सवाल किए और कैप्टन कोहली ने उन सभी सवालों को जवाब अपने अंदाज़ में दिया.

कपिल ने जब कोहली से सवाल किया कि टीम इंडिया का कौनसा खिलाड़ी लड़कियों से दूर भागता है? इसके जवाब में कोहली ने भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा का नाम लिया. उन्होंने कहा, चेतेश्वर पुजारा हमेशा लड़कियों से दूर भागते हैं. वह बहुत ही फोकस और शरीफ हैं. मैंने अपनी लाइफ में उससे शरीफ लड़का ही नहीं देखा है.

कोहली आगे कहते हैं कि उसका नाम भी पुजारा है और वो दिन में पांच बार पूजा भी करता है. साथ ही उसकी वाइफ का नाम भी पूजा है. कोहली की इस बात को सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

2010 में पुजारा ने भारत के खेला था अपना पहला मैच

बता दें कि आज भारतीय टीम की नई दीवार और द वॉल के नाम से मशहूर चेतेश्वर पुजारा ने भारत के लिए अक्टूबर, 2010 में अपना पहला मैच खेला था. टेस्ट क्रिकेट के 83 मैचों में पुजारा के नाम 47.17 की औसत से 6227 रन हैं. इस दौरान उनके बल्ले से तीन दोहरे शतक, 18 शतक और 29 अर्धशतक निकले हैं.

यह भी पढ़ें- 

World Cup 2011 Rewind: अपने डिजिटल मंचों से 2011 विश्व कप की यादों को हिन्दी में ताजा करेगी आईसीसी

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *