जब हार्दिक पांड्या को वेस्टइंडीज़ में पुलिस ने कर लिया था अरेस्ट, ऑलराउंडर से सुनाई दिलचस्प कहानी


February 14, 2021

अपनी आक्रामक बल्लेबाज़ी से बड़े-बड़े गेंदबाजों के दिलों में खौफ भरने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को एक बारल वेस्टइंडीज़ में कैरिबियाई ऑलराउंडर कीरन पोलार्ड के सामने पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था.

कीरन पोलार्ड ने किया था प्रैंक

फेमस शो ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन में हार्दिक पांड्या ने बताया कि जब वह वेस्टइंडीज़ दौरे पर गए थे, तो कीरन पोलार्ड के सामने पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था. हालांकि, पांड्या आगे बताते हैं कि उन्हें पता था कि उनके साथ प्रैंक हो रहा है, इसलिए वह बिल्कुल भी घबराए नहीं थे.

पांड्या आगे बताते हैं कि जब मामला गंभीर होने लगा तो उन्हें थोड़ी चिंता जरूर हुई थी, लेकिन उन्हें पता था कि वह पोलार्ड के साथ हैं और उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए कोई कुछ नहीं कर सकता है.

भारतीय ऑलराउंडर ने आगे कहा, मुझे डराने के लिए पुलिस वाले को बुलाया गया और उसने मुझे अरेस्ट कर लिया. पुलिस वाला पोलार्ड से कह रहा था कि तुम दूर रहो. मुझे पता था कि यह प्रैंक है, लेकिन सबसे मज़ेदार यह था कि उसने अपना मोबाइल उल्टा पकड़ा हुआ था. लेकिन जब मामला गंभीर हो गया तो मैंने कहा कि मैं इंडियन टीम के साथ हूं और आप बात कर लो उनसे. मैंने पोलार्ड से कहा कि वह अपना फोन अल्टा पकड़ा हुए है.

पांड्या ने आगे बताया कि उन्होंने पोलार्ड से कहा कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, क्योंकि मैं तुम्हारे शहर में तुम्हारे साथ हूं. इसलिए मैं बेफिक्र हूं. पांड्या आगे कहते हैं कि पोलार्ड उनके बड़े भाई की तरह हैं.

मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेलते हैं पांड्या और पोलार्ड 

गौरतलब है कि कीरन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंंस के लिए एकसाथ खेलते हैं. मैदान पर दोनों के बीच बेहतरीन तालमेल देखने को मिलता है. साथ ही ऑफ द फील्ड भी दोनों कई बार एक साथ नज़र आ चुके हैं. पांड्या कई बार पोलार्ड को brother from another mother बोल चुके हैं.

IND vs ENG 2nd Test Day 3 Highlights: अश्विन के पंच से इंग्लैंड ढेर, टीम इंडिया को मिली विशाल बढ़त, मुट्ठी में चेन्नई टेस्ट

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *