जसप्रीत बुमराह ने उतारी अनिल कुंबले के गेंदबाजी एक्शन की नकल, खूब वायरल हो रहा वीडियो


चेन्नई: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (jasprit Bumrah) अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिये जाने जाते हैं. पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने कई अहम मौकों पर विकेट चटकाकर टीम इंडिया की जीत में बड़ा योगदान दिया है. साल 2016 में बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया में T20I श्रृंखला में डेब्यू किया और अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. इसी वर्ष उन्होंने वनडे इंटरनेशनल में भी डेब्यू किया.

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 फरवरी से होने जा रही है. इस वक्त दोनों टीमों के प्लेयर्स नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. ऐसे में भारतीय गेंदबाज बुमराह का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में बुमराह चोट से उबरने के बाद गेंदबाजी का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पूर्व लेग स्पिनर भारतीय गेंदबाज अनिल कुंबले (Anil Kumble) की गेंदबाजी एक्शन की नकल करने की कोशिश की.

अनिल कुंबले ने भी जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी एक्शन की नकल करने की तारीफ की और काफी करीब बताया. साथ ही उन्होंने आगामी सीरीज के लिए शुभकामनाएं दी. इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. फैन्स को बुमराह का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

भारतीय बोर्ड ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “हम सभी ने जसप्रीत बुमराह के यॉर्कर्स और तेज बाउंसरों को देखा है. यहां टीम इंडिया के पेसर का कभी न देखा गया संस्करण पेश है.”

पहले दो टेस्ट के लिए टीम इंडिया

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *