पत्नी Natasa Stankovic ने शेयर की Hardik Pandya और बेटे Agastya की तस्वीर, फोटो इंटरनेट पर वायरल


February 5, 2021

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहते हैं. दोनों सिर्फ अपनी तस्वीरों को लेकर ही चर्चा में नहीं रहते बल्कि अपने बच्चे अगस्त्या को लेकर भी खबर में बने रहते हैं. अब एक बार फिर हार्दिक की तस्वीर अगस्त्या के साथ वायरल हो गई है. इस तस्वीर को हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है.

इस तस्वीर में हार्दिक अपने बच्चे के ऊपर झुकते हुए दिखाई दे रहे हैं. बच्चा मुस्कुराता हुआ उनका चेहरा छूने की कोशिश कर रहा है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही नताशा स्तांकोविक ने लिखा- आई लव यू..

पत्नी Natasa Stankovic ने शेयर की Hardik Pandya और बेटे Agastya की तस्वीर, फोटो इंटरनेट पर वायरल

बता दें कि इस साल 30 जुलाई को हार्दिक और नताशा पैरेंट्स बनें. फिलहाल हार्दिक इंग्लैंड के खिलाफ जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा हैं. आपको बता दें कि नताशा ने मई 2020 में अपनी प्रेग्नेंसी और शादी का ऐलान करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी.

टेस्ट टीम में हालांकि हार्दिक पांड्या की वापसी एक सरप्राइज की तरह रही. हार्दिक पांड्या फिलहाल गेंदबाजी के लिए तैयार नहीं हैं और इसलिए उन्हें टेस्ट सीरीज में प्लेइंग इलेवन में शायद मौका भी नहीं मिलेगा. लेकिन इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनज़र हार्दिक पांड्या को टीम में जगह दी गई है.

टीम मैनेजमेंट का कहना है कि जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. टीम मैनेजमेंट इन दोनों ही खिलाड़ियों की फिटनेस पर कड़ी नज़र रखना चाहता है. इसके साथ ही बुमराह और पांड्या का इस्तेमाल काफी संभलकर किया जाएगा.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *