भारत में लॉन्च हो सकता है Moto E7 Power, Redmi 9A से होगा मुकाबला


February 15, 2021

बजट फोन की रेंज में भारत में मोटोरोला अपना नया स्मार्टफोन Moto E7 Power जल्द लॉन्च कर सकती है. इस फोन से जुड़ी कई जानकरी अभी तक लीक हो चुकी हैं. हालांकि फिलहाल कंपनी की ओर से इसकी लॉन्चिंग की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. साल 2020 में कंपनी ने Moto E7 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. अब Moto E7 Power के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत को लेकर कुछ जानकारी सामने आई है. इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन को दमदार बनाने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फोन 10 हजार से 15 हजार के बीच हो सकता है. आइये जानते हैं इस फोन क्या खास फीचर्स होंगे साथ ही मार्केट में कौन से बजट फोन से इसका मुकाबला रहेगा.

Moto E7 Power के स्पेसिफिकेशन- मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto E7 Power में आपको 5,000mAh की बैटरी की दमदार बैटरी मिल सकती है. फोन के बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक Helio G25 प्रोसेसर दिया जा सकता है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले हो सकता है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. Moto E7 Power एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Moto E7 Power की संभावित कीमत- बात करें इस फोन की कीमत की तो करीब 10 हजार से 15 हजार के बीच हो सकती है. हालांकि अभी कंपनी की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Redmi 9A के स्पेसिफिकेशन्स- Moto E7 Power का मुकाबला रेडमी के इस फोन से हो सकता है Redmi 9A एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड है. फोन में 6.53 इंच एचडी+ एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. फोन में मीडियाटेक हीलियो जी25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है आपको 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट में ये फोन मिलेगा. इस फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, सेल्फी के लिए फोन के 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन के 3GB रैम और 32 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *