मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनने के लिये बेकरार हैं अर्जुन तेंदुलकर, वीडियो पोस्ट में कही ये बड़ी बात


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिगग्ज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में अपने डेब्यू के लिये बेकरार हैं और उन्होंने खिलाड़ियों की नीलामी में पांच बार की चैम्पियन द्वारा चुने जाने के बाद उन पर भरोसा दिखाने के लिये कोचों का शुक्रिया अदा किया.

21 साल के इस युवा ऑलराउंडर को मुंबई इंडियंस ने गुरूवार को उनके बेस प्राइज़ 20 लाख रूपये में खरीदा. उनके पिता इस फ्रेंचाइजी के लिये सिर्फ खेले ही नहीं हैं बल्कि वह इस टीम के मेंटर भी हैं जो आईपीएल की सबसे सफल टीम है.

अर्जुन ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए कहा, ‘‘बचपन से ही मैं मुंबई इंडियंस का बड़ा प्रशंसक रहा हूं. मैं कोचों और सहयोगी स्टाफ का आभार व्यक्त करना चाहूंगा जिन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया. मैं मुंबई इंडियंस पलटन से जुड़ने के लिये रोमांचित हूं और नीली व सुनहरी जर्सी पहनने का इंतजार नहीं कर सकता.’’

बता दें कि अर्जुन पिछले दो-तीन सत्र से मुंबई इंडियंस के नेट गेंदबाज भी रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई की सीनियर टीम के लिये डेब्यू किया, जिसके लिये वह राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में हरियाणा के खिलाफ खेले थे.

नीलामी में मुंबई इंडियंस ने खरीदे कुल सात खिलाड़ी 

आईपीएल 2021 की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर के अलावा छह अन्य खिलाड़ियों को भी खरीदा. इसमें ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने, अनुभवी भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला, कीवी ऑलराउंडर जेम्स नीशम, अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी युधवीर चरक और दक्षिण अफ्रीका के अनकैप्ड विस्फोटक बल्लेबाज़ मार्को जानसेन का नाम शामिल है.

Mumbai Indians Full Squad: रोहित शर्मा, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, इशान किशन, जसप्रीत बुमराह, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, एडम मिल्ने, जेम्स नीशम, अर्जुन तेंदुलकर, मार्को जानसेन, युधवीर सिंह, जयंत यादव, किरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, क्विंटन डी कॉक, राहुल चाहर, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट.

यह भी पढ़ें- 

IPL 2021 Auction: आईपीएल का वो शाहरुख खान जिसे पाकर प्रीति जिंटा खुशी से झूम उठीं

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *