विजय हजारे ट्रॉफी में नहीं खलेंगे नटराजन, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए दिया आराम


February 11, 2021

चेन्नईः भारत के नए तेज गेंदबाज टी नटराजन को भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अनुरोध पर विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट के लिए तमिलनाडु टीम से बाहर कर दिया गया है ताकि वह अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तरोताजा रह सकें.

टीएनसीए के सचिव आरएस रामासामी ने कहा ,‘‘ बीसीसीआई और भारतीय टीम प्रबंधन चाहता है कि नटराजन इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये तरोताजा रहे. भारतीय टीम के हितों को ध्यान में रखकर हमने हां कह दी.’’

नटराजन की जगनाथ श्रीनिवास तमिलनाडु टीम में

तमिलनाडु की टीम में नटराजन की जगह आरएस जगनाथ श्रीनिवास ने ली. टीम 13 फरवरी को इंदौर रवाना होगी. इंग्लैंड के खिलाफ पहला टी20 , 12 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा जबकि पहला वनडे 23 मार्च को पुणे में होगा.

नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर किया था उम्दा प्रर्दशन

नटराजन बतौर नेट गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया पर गए थे. लेकिन इस दौरे में तीनों फॉर्मेट में डेब्यू करके इतिहास बनाया. नटराजन को जब ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट के लिये चुना गया तो वह एक ही दौरे पर सभी (तीनों) फॉर्मेट में टीम के लिये डेब्यू करने वाले भारत के एकमात्र खिलाड़ी बन गये थे.

नटराजन ने सीरीज के निर्णायक टेस्ट में तीन विकेट चटकाये और भारत की शानदार जीत का हिस्सा बने थे.उन्होंने तीन मैचों की सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में वनडे डेब्यू किया और दो विकेट चटकाये जिसमें मार्नस लाबुशेन उनका पहला अंतरराष्ट्रीय विकट थे.

यह भी पढ़ें
Tendulkar-Cook Trophy: इस खिलाड़ी ने भारत और इंग्लैंड सीरीज का नाम सचिन-कुक ट्रॉफी रखे जाने की मांग की

Wasim Jaffer ने सांप्रदायिकता के आरोपों को खारिज किया, कहा- मैं ऐसा नहीं हूं

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *