Australia Open: तीसरी वरीयता प्राप्त डॉमिनिक थीम हुए टूर्नामेंट से बाहर, सेरेना विलियम्स क्वॉर्टर फाइनल में पहुंची


ऑस्ट्रेलिया ओपन में आज तीसरी वरीयता प्राप्त डॉमिनिक थीम उलटफेर का शिकार हो टूर्नामेंट से बाहर हो गए. उन्हें ग्रिगोर दिमित्रोव ने एकतरफा मुकाबले में मात दी. महिलाओं में अमेरिका की सेरेना विलियम्स भी अगले दौर में पहुंच गयी हैं. उन्होंने एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में सातवीं वरीयता प्राप्त आरयेना सबालेंका को हराया. तीसरी वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका और शीह शू वीं भी अपने अपने मैच जीत अगले दौर में पहुंच गयी हैं. आज के दिन सबकी निगाहें नोवाक जोकोविच के मुकाबले पर हैं जो मीलोस राओनिच के खिलाफ अपना अगला मैच खेलेंगे.

सीधे सेटों में हारे थीम 

तीसरी वरीयता प्राप्य डॉमिनिक थीम इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक थे. लेकिन उनका ये सपना चौथे ही दौर में टूट गया जहां उन्हें सीधे सेटों में ग्रिगोर दिमित्रोव के हाथों 4-6, 4-6, 0-6 से हार का सामना करना पड़ा. पुरुषों के एक अन्य मुकाबले में टूर्नामेंट के वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी असलान करात्सेव ने एक और उलटफेर करते हुए 20वीं वरीयता प्राप्त फेलिक्स औगर अलीससिमे को पांच सेट तक चले संघर्षपूर्ण मुक़ाबले में 3-6, 1-6, 6-3, 6-3, 6-4 से मात दी.

Australia Open: तीसरी वरीयता प्राप्त डॉमिनिक थीम हुए टूर्नामेंट से बाहर, सेरेना विलियम्स क्वॉर्टर फाइनल में पहुंची

सेरेना को करना पड़ा संघर्ष 

महिलाओं के एकल वर्ग में 10वीं वरीयता प्राप्त सेरेना विलियम्स को अपना मुकाबला जीतने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा. उन्होंने 7वीं वरीयता प्राप्त आरयेना सबालेंका को तीन सेट तक चले मुकाबले में 6-4, 2-6, 6-4 से मात दी. अन्य मुकाबलों में तीसरी वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका ने 14वीं वरीय गरबाइन मगुरुजा को तीन सेट तक चले कड़े संघर्ष में 4-6, 6-4, 7-5 से हराया. शीह शू वीं ने 19वीं वरीयता प्राप्त मारकेता वोंडरोसोवा को सीधे सेटों में 6-4, 6-2 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया.

यह भी पढ़ें 

IND Vs ENG: दिग्गज खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा के शतक को सराहा, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान भी हुए मुरीद

IND Vs ENG: रहाणे ने रोहित शर्मा को जमकर सराहा, इस पार्टनरशिप को बताया अहम

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *