Delhi Capitals Full Squad: नीलामी में स्मिथ को पाकर खुश है दिल्ली कैपिटल्स, पूरी टीम यहां जानें


Delhi Capitals Full Player List: पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन टीम फाइनल में खिताब जीतने से चूक गई. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने स्टीव स्मिथ, उमेश यादव और टॉम कुरैन को खरीदकर अपने बेस को मजबूत किया है. टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ तो टीम में स्मिथ को लेकर बेहद खुश हैं.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने नीलामी में 8 खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदा है. दिल्ली कैपिटल्स ने सबसे पहला दांव स्टीव स्मिथ पर लगाया. स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.2 करोड़ रुपये में खरीदा है. टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ का कहना है कि वह स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में रखने का तरीका जरूर निकाल लेंगे.

इसके अलावा टीम ने इशांत शर्मा के बैकअप के तौर पर उमेश यादव को टीम में लिया है. दिल्ली कैपिटल्स को उमेश यादव सिर्फ एक करोड़ रुपये में ही मिल गए. दिल्ली ने टॉम कुरैन को 5.2 करोड़ रुपये में खरीदकर अपने विदेशी खिलाड़ियों को बैकअप भी तैयार करने की कोशिश की है. इसके अलावा दिल्ली के पास अब सैम बिलिंग्स जैसा बल्लेबाज भी है जो कि टीम के लिए फिनिशर की भूमिका निभा सकता है.

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने कोर ग्रुप के खिलाड़ियों शिखर धवन, रहाणे, अय्यर, पंत, हेटमायर, रबाडा और नॉर्खिया के साथ पहले ही कोई छेड़ छाड़ नहीं की और सबको टीम के साथ बनाकर रखा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम का बैलेंस नीलामी के बाद काफी अच्छा हो गया है.

दिल्ली कैपिटल्स के नए खरीदे गए खिलाड़ी: स्मिथ, उमेश यादव, रिपल पटेल, विष्णु विनोद, लुकमान मेरीवाला, एम. सिद्धार्थ, टॉम करन, सैम बिलिंग्स.

Delhi Capitals Full Player List: श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, आर. अश्विन, ललित यादव, हर्षल पटे, आवेश खान, प्रवीण दुबे, कगिसो रबाडा, एनरिच नोखिया, मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, क्रिस वॉक्स, डेनियर सैम्स

IPL 2021: कोलकाता के हुए हरभजन सिंह, देखिए KKR के सभी खिलाड़ियों की लिस्ट

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *