Facebook की तरह WhatsApp को भी कर सकेंगे Log Out, जल्द आएगा ये खास फीचर


इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी का विरोध हो रहा हो लेकिन इस ऐप की लोगों की आदत सी पड़ गई है. ऐप में यूजर्स की सुविधा के लिए नए-नए फीचर्स दिए जाते हैं. वहीं जल्द ही व्हाट्सऐप में एक नया फीचर आने वाला है, जिसकी मदद से हमें व्हाट्सऐप पर आ रहे लगातार मैसेज से निजात मिल सकेगी. जी हां हम बात कर रहे हैं ऐप के नए लॉग आउट फीचर की. इस फीचर की लंबे समय से डिमांड थी. वहीं अब ये फीचर जल्द ही यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकेगा.

फेसबुक की तरह कर सकेंगे लॉग आउट

दरअसल हम WhatsApp पर 24×7 लॉग इन रहते हैं, जिसकी वजह से हमें व्हाट्सऐप पर मैसेज आते ही रहते हैं. इससे बचने के दो ही रास्ते थे, या तो फोन का डाटा बंद रखें या फिर ऐप डिलीट कर दें. लेकिन अब यूजर्स व्हाट्सऐप को भी फेसबुक की तरह लॉग आउट कर सकेंगे और जब चाहें लॉग इन कर सकेंगे. इससे आपकी पर्सनल लाइफ भी सही रहेगी.

ऐपल और एंड्रॉयड यूजर्स कर सकेंगे इस्तेमाल

WhatsApp का नया लॉग आउट फीचर WhatsApp मैसेंजर और WhatsApp बिजनेस दोनों ही वर्जन में दिया जाएगा. ऐपल और एंड्रॉयड यूजर्स दोनों इस फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे. हालांकि इस फीचर को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन माना जा रहा है कि ये ऐप जल्द ही यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें

WhatsApp फिर लाएगा नई प्राइवेसी पॉलिसी, यूजर्स को भेजेगा नया अपडेट

Instagram पर आया कमाल का फीचर, अब डिलीट किए पोस्ट भी देख पाएंगे

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *