IND vs AUS: इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, 2 फरवरी से कर सकेंगे अभ्यास


January 28, 2021

India vs England: कल भारत पहुंचे इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. इंग्लिश टीम बुधवार को चार्टर प्लेन से श्रीलंका से सीधे चेन्नई पहुंची थी. एयरपोर्ट पर ही उनका कोरोना टेस्ट किया गया था.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट निगेटिव आए हैं. हालांकि, तीन दिन बाद एक बार फिर सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट किया जाएगा.

बुधवार शाम तक, दोनों टीमें लीला पैलेस होटल में बायो बबल में आ गई थीं. केवल भारतीय कप्तान विराट कोहली का आगमन होना बाकी था और अधिकारियों ने पुष्टि की है कि वह देर रात तक चेन्नई पहुंच गए.

बीसीसीआई ने पहले ही साफ कर दिया था कि इंग्लैंड के साथ-साथ भारतीय खिलाड़ियों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा और इसके बाद ही दोनों टीमों के खिलाफ अभ्यास कर पाएंगे. भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद अपने अपने घरों पर क्वारंटीन थे. वह भी कल ही चेन्नई पहुंचे हैं.

हालांकि, दोनों टीमों के खिलाड़ी 2 फरवरी से ही चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास कर पाएंगे. क्योंकि इससे पहले अभी एक बार और सभी का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने की अनुमति दी जाएगी.

भारत 5 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगा. पहला टेस्ट 5-9 फरवरी तक चेन्नई में होगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट भी 13-17 फरवरी तक इसी मैदान पर खेला जाएगा. वहीं चार मैचों की सीरीज के अंतिम दो टेस्ट अहमदाबाद में खेले जाएंगे. इसके बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी.

यह भी पढ़ें- 

कगीसो रबाडा ने रचा इतिहास, डेल स्टेन को पीछे छोड़ हासिल किया ये बड़ा रिकॉर्ड

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *