IND vs ENG: कुलदीप यादव के लिए दुखी हैं वसीम जाफर, सोशल मीडिया पर लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट


February 7, 2021

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा कि वह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के लिए दुखी महसूस करते हैं, जिन्हें एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया. कुलदीप ने जनवरी 2019 के बाद से भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वह भारतीय टीम में एकमात्र खिलाड़ी रहे, जिसे बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. भारत के लिए अपने आखिरी टेस्ट में पांच विकेट झटके थे. इसके बावजूद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में मौका नहीं दिया गया.

जाफर ने आज ट्वीट कर कहा, “कुलदीप यादव की मदद नहीं कर सकता, लेकिन उनके लिए दुखी हूं. अगस्त के बाद से वह लगातार बायो बबल में हैं, लेकिन अब तक उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिला है.”

जाफर ने आगे कहा, “लेकिन कुलदीप आपको उम्मीद नहीं खोनी चाहिए. आपने पहले भी ऐसा किया है और मुझे यकीन है कि आपको एक मौका मिलेगा जो आप इसे फिर से करेंगे.”

गौरतलब है कि कुलदीप यादव ने टेस्ट क्रिकेट के छह मैचों में 24 विकेट लिए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की शुरूआत से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह आत्मविश्वास हासिल करने के लिए एक मैच खेलने को उत्सुक हैं.

कुलदीप ने कहा था, “जब आप नियमित क्रिकेट खेलते हैं, तो आत्मविश्वास अपने आप आ जाता है. अगर मैं पहला मैच खेलता हूं, तो मैं अगला मैच खेलने के लिए बेहतर स्थिति में रहूंगा. मानसिक रूप से मैंने खुद को बहुत आराम दिया है. मेरे आत्मविश्वास का स्तर चरम पर रहेगा.”

यह भी पढ़ें- 

IND vs ENG: चेतेश्वर पुजारा बोले- पंत को बल्लेबाज़ी में बदलाव करने की ज़रूरत नहीं, लेकिन करना होगा ये काम

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *