IND vs ENG: चेन्नई टेस्ट में अंपायर से बोले कोहली- ‘ओए मेनन’, वायरल हो रहा है वीडियो


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के साथ साथ मैदान पर अपने आक्रामक रवैए के लिए भी काफी मशहूर हैं. पूरे मैच के दौरान कोहली अपना तेवर और  तेजतर्रार अंदाज बरकरार रखते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई मैच के चौथे दिन भी ऐसा ही एक मौका आया जब विराट अपना आपा खो बैठे और उन्हें ऑन फील्ड अंपायर पर गुस्सा करते हुए देखा गया. इस मैच के बाद वायरल हुए एक वीडियो में विराट अंपायर नितिन मेनन से इंग्लैंड के बल्लेबाज की शिकायत करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो  गुस्से में भी नजर आ रहे हैं.

विराट ने अंपायर से कहा ‘ओए मेनन’

दरअसल, पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जोफ्रा आर्चर रन लेने के दौरान पिच के बीच में दौड़ रहे थे. इस बात पर विराट बेहद नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में अंपायर नितिन मेनन से कहा, “ओए मेनन! सीधा रन भी बीच में भाग रहा है यार. क्या है ये?” स्टम्प माईक पर उनकी ये बात रिकॉर्ड हो गयी और जल्द ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब फैंस भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पहले टेस्ट में मिली थी भारत को मात 

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से हरा चुकी है. घर में 2017 के बाद टीम इंडिया की यह पहली हार है. दूसरी पारी में इंग्लैंड ने भारत के सामने 420 रनों का लक्ष्य रखा था. इसके जवाब में भारतीय टीम 192 रनों पर ऑल आउट हो गई. इंग्लैंड के लिए जैक लीच ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए. वहीं तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को तीन सफलता मिलीं.

यह भी पढ़ें 

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका, ये स्टार ऑलराउंडर सीरीज से बाहर- रिपोर्ट्स

Wasim Jaffer ने सांप्रदायिकता के आरोपों को खारिज किया, कहा- मैं ऐसा नहीं हूं


 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *