IND vs ENG: जेम्स एंडरसन बोले- रिवर्स स्विंग से मुझे काफी मदद मिली


February 9, 2021

IND vs ENG: इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के अंतिम दिन उन्हें काफी रिवर्स स्विंग मिली, जिससे वह मेजबान टीम के बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में सफल रहे. इंग्लैंड ने लेग स्पिनर जैक लीच (76/4) और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (17/3) की उम्दा गेंदबाजी से भारत को पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन 227 रनों से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली.

एंडरसन ने मैच के बाद कहा, “यहां थोड़ी रिवर्स स्विंग थी और इससे हमें थोड़ी उछाल भी मिली और हम बेहतरीन शुरुआत करने में सफल रहे. ये (रिवर्स स्विंग) मेरे लिए बहुत बड़ी थी. इससे आपको पता चलता है कि आप हमेशा मैच में हैं. पिच थोड़ी धीमी थी. इसलिए जब गेंद हवा में स्विंग हो रही थी तो इससे मुझे मदद मिल रही थी.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगा. मैंने श्रीलंका में इसका पूरा आनंद लिया. मुझे लगता है कि वह मेरा अच्छा दौरा था. लेकिन उसी फॉर्म को यहां भी जारी रखना, मेरे लिए बेहद शानदार है. मैं अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं.”

यह भी पढ़ें-

ICC Test Championship: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर पहुंचा इंग्लैंड, इंडिया को हुआ भारी नुकसान

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *