IND Vs ENG: दूसरे टेस्ट के लिए आज से टिकटों की बिक्री शुरू, लेकिन सिर्फ इस तरीके से मिलेगा टिकट


February 8, 2021

कोरोना वायरस के खतरे के बीच भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का आयोजन ना सिर्फ बायो बबल में हो रहा है बल्कि पहले टेस्ट में मैदान पर दर्शकों को एंट्री भी नहीं दी गई हैं. चूंकि अब भारत में कोविड 19 के मामले काफी कम हो चुके हैं इसलिए 13 फरवरी से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में बीसीसीआई ने मैदान पर दर्शकों को मैच देखने की इजाजत देने का फैसला किया है. दूसरे टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री आज यानी सोमवार से शुरू होने जा रही है.

सीरीज का दूसरा टेस्ट भी चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा. 13 से 17 फरवरी तक होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए टिकट केवल ऑनलाइन ही उपलब्ध होंगे. तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने पहले ही घोषणा की थी कि स्टेडियम में 50 प्रतिशत सीटों को दूसरे टेस्ट के लिए दर्शकों से भर दिया जाएगा.

100 रुपये से शुरू है कीमत

टीएनसीए ने रविवार को कहा कि आम जनता के लिए टिकट इनसाइडर डॉट इन और पेटीएम डॉट कॉम के अलावा पेटीएम ऐप और पेटीएम इनसाइडर ऐप के माध्यम से सोमवार सुबह 10 बजे से बेचे जाएंगे. दैनिक टिकट की कीमतें 100 से 200 रुपये के बीच रखी गई है.

दूसरे टेस्ट के बाद दोनों टीमें अहमदाबाद का रुख करेंगी जहां चार मैचों की सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैच सरदार पटेल स्टेडियम में खेले जाएंगे. 24-28 फरवरी के बीच होने वाला तीसरा मैच एक डे-नाइट टेस्ट होगा, जबकि 4 से 8 मार्च तक खेला जाने वाला अंतिम मैच सामान्य समय पर लाल गेंद से खेला जाएगा.

IND Vs ENG: चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड का पलड़ा मजबूत, बेस ने विराट के विकेट को लेकर किया यह दावा

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *