IND vs ENG: भारतीय टीम की पहली कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव, परिवार साथ रखने की मिली अनुमति


इंग्लैंड के खिलाफ 4 फरवरी से होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के कोरोना टेस्ट की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आयी हैपहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम का अभ्यास सत्र 2 फरवरी से चालू होगा और उस से पहले टीम के सभी खिलाड़ियों को तीन बार कोरोना टेस्ट कराना आवश्यक है. पहले टेस्ट में नेगेटिव रिपोर्ट आने के साथ ही सभी खिलाड़ियों को अपने अपने परिवारों को भी साथ रखने की अनुमति दे दी गयी है

गुरुवार को हुए आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव

गुरुवार को भारतीय टीम का पहला कोरोना टेस्ट किया गया. सभी खिलाड़ियों के इस आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है.  भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीम पहले ही चेन्नई पहुंच चुकी है. दोनों टीमें लीला पैलेस होटल में ठहरी हुई हैं. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, हमारे खिलाड़ियों का एक आरटी पीसीआर परीक्षण हो चुका है और अभ्यास सत्र की शुरुआत से पहले अभी दो और परीक्षण होने हैं. सभी खिलाड़ी नियमों के तहत अभी अपने कमरों में ही रहेंगे. खिलाड़ियों को इस दौरान अनुकूलन विशेषज्ञ निक वेब और सोनम देसाई की देखरेख में अपने कमरों में व्यायाम करके यह समय बिताना होगा.

परिवार साथ रखने की है अनुमति 

बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार, आईपीएल के बायो बबल की तरह ही इस सीरीज के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का पालन किया जा रहा है. अभ्यास सत्र से पहले 6 दिन तक खिलाड़ियों को इस बायो बबल में रहना हैकड़े क्वारंटीन पीरियड के दौरान खिलाड़ियों को बेहद एकांत में रहना पड़ सकता है. जिसके चलते उनको इस दौरान अपना अपना परिवार साथ रखने की अनुमति दे दी गयी है. भारतीय टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने परिवारों के साथ यहां पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें 

Hardik Pandya ने शेयर की बेटे की पहली उड़ान की फोटो, सुनील ग्रोवर ने किया मजेदार कमेंट

IND vs ENG: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ का मानना- टेस्ट सीरीज में तेज गेंदबाजों के अनुकूल हो सकते हैं विकेट

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *