IPL 2021: नेस वाडिया ने बताया- क्यों बदला गया किंग्स इलेवन पंजाब का नाम


IPL 2021: किंग्स इलेवन पंजाब का नाम अब पंजाब किंग्स हो गया है और इसके सह मालिक नेस वाडिया ने बताया कि टीम 2019 से नाम बदलने के बारे में सोच रही थी. वाडिया ने कहा कि पंजाब किंग्स सरल नाम है और दर्शकों से जुड़ने में आसान भी रहेगा.

वाडिया ने कहा, “हम इतने साल बाद इस ब्रांड में कुछ नयापन चाहते थे. जैसे कि कहते हैं कि अगर सफलता नहीं मिल रही है तो बदलाव जरूरी है. किंग्स इलेवन पंजाब के मायने अंतिम एकादश है जबकि पंजाब किंग्स व्यापक शब्द है और दर्शकों से बेहतर ढंग से जुड़ सकेंगे.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब की टीम 2008 में आईपीएल शुरू होने के बाद से अभी तक खिताब नहीं जीत सकी है. उन्होंने कहा, “हम पिछले दो साल से नाम बदलने की सोच रहे थे. पिछले साल कोरोना महामारी के कारण हमने टाल दिया और फिर इस साल ऐसा करने का फैसला लिया.”

कोरोना संक्रमण के मामले घटने के बाद अगला सत्र भारत में खेला जाना तय है और वाडिया ने इस पर खुशी जताई. उन्होंने कहा, “यूएई में हाल ही में कोरोना के मामले बढे हैं. भारत उससे अधिक सुरक्षित है. हमें बस यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन हो. उम्मीद है कि दर्शक भी मैदान पर लौटेंगे.”

यह भी पढ़ें- 

Vijay Hazare Trophy: पहले जड़े 11 छक्के, 19 चौके और फिर सात कैच पकड़कर ईशान किशन ने अपनी टीम को दिलाई 324 रनों से जीत

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *