IPL AUCTION 2021: आईपीएल में वापसी करके बेहद खुश हूं, मुझपर भरोसे के लिए चेन्नई का शुक्रिया-पुजारा


February 21, 2021

भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा सात साल के लंबे इंतजार के बाद आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. पुजारा को आईपीएल-2021 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके बेस प्राइज 50 लाख रुपये में खरीदा है. पुजारा का कहना कि वो आईपीएल में वापसी कर के बहुत खुश हैं, और इसके लिए वो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के शुक्रगुजार हैं. हालांकि उन्होंने साफ किया कि, वो आईपीएल के बाद काउंटी क्रिकेट भी खेलना चाहेंगे. पुजारा ने कहा कि, इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बाद उनका पूरा ध्यान आईपीएल पर होगा. इससे पहले पुजारा साल 2014 में आईपीएल में किंग्ल इलेवन पंजाब की ओर से खेलते नजर आए थे.

आईपीएल के बाद लुंगा काउंटी में खेलने का फैसला 

चेतेश्वर पुजारा ने तीसरे टेस्ट से पहले हुयी वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मैं एक बार फिर आईपीएल का हिस्सा बनकर सचमुच काफी खुश हूं. इसके लिए मैं चेन्नई सुपर किंग्स का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा,  जिन्होंने मुझे खरीदा. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद मैं अपना पूरा फोकस आईपीएल पर लगाऊंगा. इसके बाद हो सकता है मुझे इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त में होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी क्रिकेट खेलने का कुछ समय मिल जाए. मैं आईपीएल के बाद ही काउंटी में खेलने को लेकर निर्णय लुंगा. गौरतलब है कि, पुजारा काउंटी में यॉर्कशायर की ओर से खेलते हैं. इस से पहले वो काउंटी में डर्बीशायर और नोटिंघमशायर की ओर से खेल चुके हैं.

वर्ल्ड टेस्ट चेंपियनशिप के फाइनल में वही खेलेंगे  

पुजारा ने कहा कि, उन्हें पूरा यकीन है कि हम जून में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चेंपियनशिप के फाइनल में भी खेलेंगे. उन्होंने कहा, “मैं एक बार में एक ही चीज पर ध्यान लगना चाहता हूं. फिलहाल मेरा पूरा ध्यान इंग्लैंड के खिलाफ चल रही इस सीरीज के अगले दो टेस्ट मैच पर है. वर्ल्ड टेस्ट चेंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालिफाई करने के लिए ये टेस्ट हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं. गुलाबी गेंद से खेला जाने वाला तीसरा टेस्ट बहुत अहम है और मेरा पूरा फोकस अभी इस पर है.” भारतीय टीम इस साल अगस्त में इंग्लैंड का दौरा करेगी जहां वो पांच टेस्ट मैच खेलेगी.

यह भी पढ़ें

आईपीएल से पहले सुरेश रैना ने दिए फॉर्म में वापसी के संकेत, 46 गेंदों पर खेली 104 रनों की आतिशी पारी

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का एलान, सूर्यकमार यादव और ईशान किशन को मिला मौका

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *