IPL Auction 2021: सात साल बाद नीलामी में बिके चेतेश्वर पुजारा, CSK ने इतने में खरीदा


IPL Auction 2021: भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा सात साल के लंबे इंतजार के बाद नीलामी में खरीदे गए. पुजारा को आईपीएल 2021 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके बेस प्राइज़ 50 लाख रुपये में खरीदा है. पुजारा ने अपना आखिरी आईपीएल मैच मई 2014 में खेला था.

चेन्नई सुपर किंग्स ने पुजारा के अलावा इंग्लैंड के स्पिन ऑलराउंडर मोईन अली को भी सात करोड़ रुपये में खरीदा. वहीं भारत के अनकैप्ड स्पिन ऑलराउंडर के गौतम को चेन्नई ने 9.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया.

कोलकाता के गौतम को एक करोड़ तक देने को तैयार हो गया था, लेकिन हैदराबाद उनसे आगे निकल गया और उनके लिए पांच करोड़ रुपये तक की बोली लगा दी गई. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स भी बोली में कूद पड़ा और उसने 9.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाकर आलराउंडर कृष्णप्पा गौतम को अपने साथ जोड़ लिया.

तेज गेंदबाजों के नाम रही है आईपीएल 2021 की नीलामी

आईपीएल 2021 की नीलामी अभी तक तेज गेंदबाजों के नाम रही. काइल जैमीसन, झाय रिचर्डसन, राइली मेरीडिथ और क्रिस मॉरिस अब तक काफी मोटी रकम में बिके हैं. मॉरिस को राजस्थान ने 16.25 करोड़ में, रिचर्डसन को पंजाब किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में, राइली मेरीडिथ (Riley Meredith) को पंजाब किंग्स ने आठ करोड़ में खरीदा है.

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *