PAK Vs SA: बेहद रोमांचक स्थिति में है दूसरा टेस्ट, लेकिन इस खिलाड़ी ने पाक की जीत का दावा किया


PAK Vs SA: रावलपिंडी में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट खेला जा रहा है. सोमवार को मैच के आखिरी दिन का खेल होना है. पांचवें दिन दोनों टीमों के बीच बेहद कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 370 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट पर 127 रन बना लिए हैं. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान को हालांकि पाकिस्तान की जीत की उम्मीद है.

मोहम्मद रिजवान को भरोसा है कि पाकिस्तान सोमवार को दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के अंतिम दिन मेहमान टीम को आउट करके श्रृंखला में 2-0 से क्लीनस्वीप करने में सफल रहेगा. पाकिस्तान की दूसरी पारी में नाबाद 115 रन बनाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान ने कहा कि उनकी टीम जीत दर्ज करने का प्रयास करेगी.

रिजवान ने दावा है कि पाकिस्तान जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगा. उन्होंने कहा, ”हम इस मैच में सिर्फ एक इरादे के साथ उतरे थे और वह यह था कि हमें यह मैच भी जीतना है और श्रृंखला 2-0 से अपने नाम करनी है.”

टेस्ट क्रिकेट में लगाया पहला शतक

रिजवान ने कहा कि उनकी टीम ऐडन मार्कराम और रेसी वान डेर डुसेन के बीच साझेदारी से चिंतित नहीं है. उन्होंने कहा, ”टेस्ट क्रिकेट में हमेशा साझेदारियां होती हैं. हमने भी आज बल्लेबाजी करते हुए साझेदारी की लेकिन हमें भरोसा है कि हम उन्हें आउट करके श्रृंखला जीत लेंगे.”

रिजवान पिछले एक साल से शानदार फॉर्म में हैं. रिजवान हालांकि हर बार अच्छी पारी खेलने के बावजूद शतक बनाने से चूक जा रहे थे. रिजवान ने अपने पहले टेस्ट शतक के पीछे के रहस्य का खुलासा करते हुए कहा कि यह टीम के उनके साथी यासिर शाह के उनको दी चुनौती का नतीजा थी.

PAK vs SA 2nd Test: दक्षिण अफ्रीका की दमदार वापसी, पांचवें दिन जीत के लिए बनाने होंगे 243 रन

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *