Passport से लेकर Wedding Ring- भूलने की आदत से परेशान हैं Rohit Sharma, पढ़ें ये बेहतरीन किस्सा


मौजूदा वक्त में दुनिया के सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भूलने की आदत से परेशान हैं. क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले रोहित कई बार अपनी इसी खराब आदत की वजह से अपना मज़ाक भी उड़वा चुके हैं. ऐसा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया.

फेमस शो ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन में जब रोहित से पूछा गया कि विराट कोहली ने एक बार बताया था कि आपको भूलने की आदत है, तो क्या ये सच है? इसके जवाब में रोहित ने कहा कि हां. उन्होंने आगे बताया कि उनसे ये सवाल कई बार पूछा जा चुका है. और वो बता भी नहीं सकते हैं कि वह क्या क्या भूले हैं.

वेडिंग रिंग भी भूल चुके हैं हिटमैन

अपनी भूलने की आदत के बारे में बात करते हुए रोहित बताते हैं कि वह एक बार वेडिंग रिंग भी भूल गए थे. रोहित ने कहा, दरअसल, उस वक्त मेरी नई नई शादी हुई थी. मैं उस वक्त अपनी वेडिंग रिंग उतार कर सोता था. मेरी चीज़ें भूलने की बहुत बुरी आदत है. मैं उस वक्त लेट हो गया तो मैं जल्दी से होटल से बस के लिए निकल गया. जब मैं एयरपोर्ट के लिए जा रहा था, तो उमेश यादव मेरे बराबर से निकले. जब मैंने उनके हाथों में रिंग देखी, तो मुझे अपनी वेडिंग रिंग याद आई. इसके बाद मैं सोच में पड़ गया कि अब किससे बोलूं. मैं जिससे भी बताऊंगास वो मेरे पर हसेंगा.

हरभजन सिंह की ली मदद

रोहित आगे बताते हैं कि फिर उन्होंने भज्जू पा (हरभजन सिंह) को साइड में बुलाया और उनसे कहा कि आपकी जान पहचान का एक बंदा होटल में था, आप प्लीज़ उसे फोन करो और रिंग लेकर आने को बोल दो. लेकिन धीरे धीरे ये बात सभी को पता चल गई औ विराट कोहली ने तो इसे एक बड़ी न्यूज़ बना दिया. मैं अपनी भूलने की आदत से कई बार शर्मिंदा हो चुका हूं.

रोहित आगे बताते हैं कि वह कई बार अपना मोबाइल, आईपैड होटल के कमरों और फ्लाइट्स में भूल चुके हैं. हालांकि, रोहित ने अब टीम के एक साथ से बोल दिया है कि वह जब भी होटल से बाहर निकले या फ्लाइट्स से उतरें तो उन्हें याद दिला दें कि वह कुछ भूले तो नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- 

Yuvraj Singh के साथ ऐसी रही थी Rohit Sharma की पहली मुलाकात, खुद सुनाया दिलचस्प किस्सा

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *