POCO M3 आज भारत में करेगा एंट्री, लेटेस्ट कैमरा फीचर्स के साथ इस फोन को देगा टक्कर


चीनी स्मार्टफोन कंपनी Poco आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco M3 लॉन्च करने जा रही है. फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर जाकर खरीद सकते हैं. इस फोन की कीमत 10 से 11 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ शानदार कैमरा फीचर्स दिए गए हैं. आइए जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस.

Poco M3 के स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है. जिसका स्टैंडर्ड 60Hz का रिफ्रेश रेट है. फोन में आपको स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. POCO M3 एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 के साथ आता है.

Poco M3

कैमरा

Poco M3 में ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप दिया गया है. जिसमें 48 MP का प्राइमरी कैमरा, 2 MP का डेप्थ और 2 MP का मैक्रो लेन्स है. इसके अलावा 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को दमदार बनाने के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, dual-band WI-Fi, Bluetooth 5.0, GPS और USB Type-C port जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Realme Narzo 20A से होगा मुकाबला

Poco M3 का मुकाबला भारतीय बाजार में Realme Narzo 20A से होगा. इस फोन में आपको 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है. फोन की परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए Snapdragon 665 का प्रोसेसर दिया गया है. फोन में शानदार ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 12MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मोनोक्रोम लेंस और 2MP retro सेंसर का तीसरा कैमरा है. सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन की कीमत 9,499 रुपये है.

Realme Narzo 20A

ये भी पढ़ें

Samsung Galaxy A72 जल्द मार्केट में होगा लॉन्च, इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस होगा फोन

Facebook और Ray-ben मिलकर लॉन्च करेंगे पहला स्मार्ट ग्लास, मिलेंगे स्मार्टफोन जैसे फीचर्स

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *