Samsung Galaxy F62 को पहली बार सेल में खरीदने का मौका, फोन पर मिल रहे ये शानदार ऑफर


February 22, 2021

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने हाल ही में नया फोन Samsung Galaxy F62 भारतीय बाजार में लॉन्च किया था. वहीं इस शानदार फोन की आज पहली सेल है. यानी आप आज से इस फोन को खरीद सकते हैं. आज दोपहर 12 बजे से सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी. इसके अलावा आप ये फोन सैमसंग ऑनलाइन स्टोर, रिलायंस डिजिटल और चुनिंदा जियो स्टोर से भी खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं फोन की कीमत, ऑफर और स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

ये है कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy F62 को अगर आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड या डेबिड कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 2,500 रुपये इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. अगर Yes Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं आप सात प्रतिशत का फायदा पा सकते हैं. इसके अलावा फ्लिपकार्ट Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर पांच प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है. साथ ही आप ये फोन फोन 4,000 रुपये प्रतिमाह की EMI पर खरीद भी खरीद सकते हैं. यही नहीं बैंक ऑफ बड़ौदा मास्टरकार्ड डेबिड कार्ड पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है. फोन को खरीदने पर 16,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी अवेलेबल है. अगर कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy F62 के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये तय की गई है, जबकि 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy F62 के स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy F62 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 6.7 इंच की सुपर OMLED डिस्प्ले दी गई है. फोन 6GB, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. ये फोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. परफॉर्मेंस के लिए इसमें 7 नैनोमीटर प्रोसेस टेक्नोलॉजी से लैस Exynos 9825 प्रोसेसर का यूज किया गया है. सैमसंग के इस फोन में ग्रीन, ग्रे और ब्लू तीन कलर ऑप्शन में अवेलेबल है.

Samsung Galaxy F62

7000mAh की है बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy F62 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पैनल पर पंच-होल कट-आउट डिजाइन दिया गया है. पावर के लिए इसमें 7000mAh की बड़ी और दमदार बैटरी दी गई है.

कनेक्टिविटी फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन का डायमेंशन 76.3 x 163.9 x 9.5 mm और वजन 218 ग्राम है. ये फोन डुएल सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है.

ये भी पढ़ें

डुअल कैमरा बजट फोन लेने का है प्लान तो 8 हजार तक के ये Smartphones हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन

कम कीमत में मिल रहे हैं बेहतरीन कैमरे वाले ये स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *