Viral : Rashid Khan के हेलिकॉप्टर शॉट की दीवानी हुईं यह महिला क्रिकेटर, जानिए क्या लिखा


अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इस बार वो चर्चा में अपनी शानदार बल्लेबाजी, बल्की यूं कहें एक खास शॉट को लेकर हैं. दरअसल राशिद खान पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में एक ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट खेला कि उस शॉट की दीवानी इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर भी हो गई हैं.

रविवार को पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर और पेशावर जल्मी का मैच हो रहा था. इस मैच में राशिद खान ने एक बेहतरीन हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर छक्का लगाया. एस एस धोनी के स्टाइल में लगाई गई इस शॉट को देखकर सारा ने लिखा- ‘मुझे भी सिखाओ’

बता दें कि राशिद खान आईपीएल में भी अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे. राशिद को उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन किया था. बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने पिछले साल अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को इस दशक का सर्वश्रेष्ठ टी20 इंटरनेशनल क्रिकेटर चुना. इस अवार्ड को पाने के बाद राशिद ने कहा कि अफगानिस्तान जैसे उभरते हुए देश के खिलाड़ी के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के दशक के सर्वश्रेष्ठ टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर का पुरस्कार जीतना विशेष उपलब्धि है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *