Xiaomi 8 फरवरी को लॉन्च कर रही MIUI 12.5 अपडेट, इस फोन की भी हो सकती है एंट्री


चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के यूजर्स का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. कंपनी आठ फरवरी को अपना MIUI 12.5 कस्टम ROM ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने जा रही है. शाओमी की एक सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक कंपनी का ग्लोबल लॉन्च वर्चुअल इवेंट में पेश किया जाएगा. इस दौरान कंपनी कंपनी Mi 11 स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है.

किए गए हैं सुधार

Xiaomi ने MIUI 12.5 में कई तरह के सुधार किए हैं, जिसे चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी के अनुसार नए MIUI वर्जन ऐपल iOS, हुवावे EMUI और Vivo के नए Color OS के मुकाबले थोड़ी कम प्री-लोडेड ऐप्स दिए जाएंगे. अपडेटेड UI में यूजर्स को फोटो के लिए सैंडबॉक्स सपोर्ट, फ्लोटिंग विंडो और MIUI+ का सपोर्ट दिया जाएगा, जिसके जरिए यूजर्स शाओमी फोन को विंडोज डेस्कटॉप से भी कनेक्ट कर सकते हैं.

डेस्कटॉप में एक्सेस कर पाएंगे नोटिफिकेशंस

नए अपडेट के साथ ही कंपनी अपडेटेड Notes और Mi Browser ऐप को भी जोड़ सकती है. ये माइक्रोसॉफ्ट के Your Phone ऐप जैसे ही काम करेगा. आप फोन को कनेक्ट करने के बाद नोटिफिकेशन्स, टेक्स्ट मैसेज और फोटोज अपने कंप्यूटर पर एक्सेस कर पाएंगे. साथ ही आपको इंस्टॉल्ड ऐप्स का एक्सेस भी मिल जाएगा..

इन्हें मिल सकता है अपडेट

Xiaomi ने फिलहाल उन स्मार्टफोन की जानकारी नहीं दी है, हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि ये अपडेट Redmi K20, Redmi K20 Pro, Redmi K30, Redmi K30 Pro, Mi 10, Mi 10 Pro, Redmi Note 7 और Redmi Note 9 को मिल सकता है, क्योंकि कंपनी ने इन मॉडल्स पर चीन में MIUI 12.5 अपडेट दिया था.

ये भी पढ़ें

Xiaomi Mi 11 में मिलेगा 108MP कैमरा, 8 फरवरी को होगी ग्लोबल लॉन्चिंग

WhatsApp से करना चाहते हैं पेमेंट? जान लें ये जरूरी बातें

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *