Yuvraj Singh के साथ ऐसी रही थी Rohit Sharma की पहली मुलाकात, खुद सुनाया दिलचस्प किस्सा


अपनी आक्रामक बल्लबाज़ी से गेंदबाजों के दिलों में खौफ पैदा करने वाले सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब पहली बार भारतीय टीम के साथ जुड़े थे तो उन्हें सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से काफी डर लगता था. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था. दरअसल, युवराज युवा खिलाड़ियों की रैगिंग करते थे और इसी कारण रोहित को उनसे डर लगता था. फेमस शो ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन में रोहित ने बताया कि वह युवराज सिंह के साथ उनकी पहली मुलाकात कभी भूल नहीं सकते हैं.

इंटरव्यू में रोहित बताते हैं कि जब टीम इंडिया के साथ वह पहली बार जुड़े थे तो मैच से पहले वह होटल के कमरे से एक घंटे पहले ही बाहर आकर लॉबी में बैठ गए थे. इसके बाद जब बस आई और वह बस में बैठे तो उनकी नज़रें युवराज सिंह को ढ़ूंढ़ रही थीं. रोहित आगे बताते हैं कि वह युवराज सिंह के बहुत बड़े फैन भी हैं.

ऐसे हुई रोहित और युवराज की पहली मुलाकात

इंटरव्यू में रोहित आगे बताते हैं कि जब वह बस में बैठे तो कुछ देर बाद बाहर उन्हें युवराज सिंह आते दिखे. उनका अंदाज़ सबसे अलग था. रोहित ने कहा, “जब युवराज बस में आए तो मैंने कहा युवी पा हाय मैं रोहित, वह बोले हां हां ठीक है, लेकिन क्या तुझे पता है कि वो किसका सीट है. मैंने बोला पता नहीं…तो वो बोले मैं यहां बैठता हूं, चल तू दूसरा सीट पकड़ ले.” रोहित आगे कहते हैं कि युवराज के साथ मुलाकात का उनका पहला एक्सपीरियंस बहुत खराब रहा था.

पहले टूर पर भी युवी ने रोहित से नहीं की थी बात

इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि पहले टूर पर भी युवी ने उनसे बात नहीं की थी. जब आयरलैंड के खिलाफ सीरीज़ में युवराज को मैन ऑफ द सीरीज़ का अवार्ड मिला, तो रोहित उनके पास गए और कहा हेल्लो युवी पा, वेल प्लेड. तो उन्होंने सिर्फ थैंक्स कहा.

टी20 विश्व कप के दौरान रोहित को खाने पर लेकर गए थे युवी

रोहित आगे बताते हैं कि 2007 टी20 विश्व कप में जब युवी ने छह गेंदो में छह छक्के लगाए. उसके बाद वह शायद बहुत अच्छे मूड में थे, तो तब वह मेरे पास आए और बोले चलो आज बाहर खाना खाने साथ चलते हैं, बताओ क्या पसंद है तुम्हें. तो मैंने कहा कि मुझे सबकुछ पसंद है. रोहित आगे बताते हैं कि इसके बाद से उनकी और युवी की बातचीत स्टार्ट हुई और आगे जाकर वह अच्छे दोस्त बन गए.

यह भी पढ़ें- 

IND vs ENG 2nd Test: ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट समेत जरूरी बातें

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *